Breaking
March 4, 2024

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर कांग्रेस ने जोरदार हमला किया है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि दिल्ली देहरादून से दूर नहीं है। पीएम मोदी को अंकिता भंडारी हत्याकांड की जानकारी होगी। हम उम्मीद कर रहे थे कि पीएम मोदी अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने की बात करते। लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ।

उन्होंने सवाल किया कि जब पीएम मोदी को नेपाल के एक बिछुड़े बच्चे की याद रह सकती है, तो फिर देशभूमि की बेटी अंकिता हत्याकांड की याद क्यों नहीं रही? कम से कम सीएम धामी को ही निर्देश देते कि अंकिता के हत्यारों को कड़ी सजा दिलााएं। लेकिन, पीएम मोदी ने ऐसा भी नहीं किया।

PM मोदी ने किए बाबा केदार के दर्शन, डोरा-चोला पहन हिमाचल को साधा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि ऐसा ही मामला श्रीनगर में सामने आया, जहां एक लड़की के मामले की जांच मंत्री धन सिंह रावत के दबाव में नहीं की गई। इस बात के आरोप खुद पीड़ित लड़की के परिजनों ने लगाया है। उन्होंने उत्तरकाशी की दलित नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने की भी मांग की। राज्य में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन, इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

गणेश गोदियाल ने पीएम मोदी के पहने कपड़ों पर बने स्वास्तिक के निशान पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उनके पहले कपड़ों में स्वास्तिक का निशान पीठ की तरफ बना है। कपड़े बनाने वालों से यह भी अपील की, कि इस तरह के कपड़े बनाने से पहले धार्मिक मान्यताओं का ख्याल रख जाना चाहिए।

नौकरियों के घपले में शामिल मंत्री आज भी मंत्री पद पर बने हुए हैं। इस तरह के मंत्रियों को तत्काल उनके पदों से हटा देना चाहिए, लेकिन अब तक ऐसा नहीं किया गया है। जिन भ्रष्टाचारी मंत्रियों ने नौकरियां बेचने का काम किया, वो आज भी अपने पदों पर बने हुए हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *