उत्तराखंड: प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। तो दूसरी ओर उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। प्रदेश में चुनावी समर चल रहा है। तो सर्द मौसम में चुनावी गर्माहट महसूस की जा रही है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार चरम पर है। सीएम धामी धुंआधार प्रचार प्रसार में जुटे है। लेकिन एक बड़ी खबर पंतनगर से आ रही है।

दरअसल, देहरादून से किच्छा के धौरा डैम व शांतिपुरी में आयोजित कार्यक्रम में जा रहे सीएम धामी के हैलीकॉप्टर की बीच रास्ते में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि ये लैंडिंग खराब मौसम के चलते की गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किच्छा के धौरा डैम व शांतिपुरी में कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। सीएम धामी के हेलीकॉप्टर को शांतिपुरी खेल मैदान में उतरना था, लेकिन जब वह हेलिकॉप्टर से सवार हुए तो खराब मौसम के कारण विमान आगे नहीं बढ़ सका।

हेलिकॉप्टर की लैंडिंग कराना भी मुश्किल हो गया था। कोहरे और बादल की वजह से मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पंतनगर एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है। गौरतलब है कि उत्तराखंड में मौसम विभाग की चेतावनी सही साबित हो रही है। चुनाव प्रसार पर मौसम की पार पड़ रही है। राज्य में एक बार फिर मौसम करवट बदल रहा है। अगले दो दिन मौसम खराब रहने का अलर्ट जारी किया गया है। जिससे चुनाव प्रचार में खलल पड़ेगा। मौसम विभाग ने कहा है कि, इस दौरान पहाड़ी क्षेत्र में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। सभी से सावधान बरतने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.