Thursday, September 19, 2024
Latest:
उत्तराखंड

बंगाली समुदाय के लोगों ने सीएम धामी से की भेंट, राज्य में विस्थापित बंगाली समुदाय के सदस्यों को जारी होने वाले जाति प्रमाण पत्रों से ‘पूर्वी पाकिस्तान’ शब्द हटाये जाने के लिए जताया मुख्यमंत्री का आभार

देहरादून: मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में कैबिनेट मंत्री  सौरभ बहुगुणा और विधायक  शिव अरोड़ा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर  क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने भेंट कर मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी विभिन्न समस्याएं रखी।  राज्य में विस्थापित बंगाली समुदाय के सदस्यों को जारी किए जाने वाले जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाली समुदाय के लोगों द्वारा जो समस्याएं रखी गई हैं, उन पर गहनता से विचार कर उचित समाधान करने के प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की भावना से कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा विभिन्न समुदायों की समस्याओं का हर संभव समाधान के लिए सरकार द्वारा निरंतर कार्य किये जा रहे हैं।

इस अवसर पर बंगाली समुदाय से  उत्तम दत्ता,  हिमांशु सरकार,  के.के.दास,  विष्णुपद प्रमाणिक,  देबू मण्डल, कार्तिक राय,  सुनील विश्वास संजय बाछाड़,  गोपाल सरकार,  विधान दास,  रवि मजूमदार,  अशोक माली,  कृष्ण पद मण्डल,  रविन्द्र विश्वास, विक्की राय, मयंक अगवाल, विश्वजीत हालदार,  अशोक मण्डल,  प्रभाकर राय,  शंकर गोलदार और  पंकज बसु मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *