देहरादून: धर्मपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार वीर सिंह पंवार ने आज नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पूर्व पंवार डाट काली मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। उसके पश्चात वे कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने कलक्ट्रेट पहुंचे।

इस दौरान पंवार ने कहा कि वे जनहित के मुद्दों पर लगातार जनता के बीच काम कर रहे हैं और जनता की ही इच्छा पर ही चुनाव लड़ रहे हैं। पंवार ने कहा कि उन्होंने पिछले कई सालों से भाजपा में रहते हुए जनहित के अनेक काम किये हैं। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के निर्देश पर ही उन्होंने भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट की दावेदारी की, लेकिन भाजपा ने टिकट नहीं दिया। अब इस विधानसभा क्षेत्र की जनता के आदेश पर ही वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतर रहे हैं।

वीर सिंह पंवार ने कहा कि यदि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया तो इस विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मलिन बस्तियों को नियमित कर मालिकाना हक दिलाया जाएगा। टिहरी बांध विस्थापितों की लंबित समस्याओं का समाधान किया जाएगा। क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों को ठीक किया जाएगा और जलभराव व बिजली की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, कारगी क्षेत्र से डंपिंग जोन को अन्य जगह स्थानांतरित किया जाएगा। हर वार्ड में एक मोहल्ला क्लिीनिक खुलवाया जाएगा। युवाओं के लिए मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। सरकारी स्कूलों का आधुनिकीकरण किया जाएगा।

इसके अलावा आजाद कालोनी, बंजारावाला, चानचक, भारूवाला, बाईपास वाले नाले को बिंदाल से जोड़ा जाएगा। शहीद राजीव जुयाल मार्ग, इंदिरा गांधी मार्ग, हरभजवाला, मोहब्बेवाला, बैलरोड मेहूंवाला, ऋषिविहार, सेवलाकलां, बंजारावाला की आंतरिक सड़कों, हरिद्वार बाईपास, तुंतोवाला मार्ग, अमृत योजना के कारण खुदी हुई सड़कों, जलभराव की समस्या से निजात दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.