रुद्रप्रयाग: रूद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड हाइवे पर दो शव पड़े मिले, जबकि एक गंभीर रूप घायल है। घायल को उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है, उसकी हालत भी बेहद खराब बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हादसा वाहन की चपेट में आने से हुआ और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले बीती रात लगभग दस बजे का बताया जा रहा है। तीन व्यक्तियों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया कि यह दुर्घटना वाहन की टक्कर लगने से हुई है। बीती रात दस बजे तीन व्यक्ति सडक पर चल रहे थे, तभी अचानक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें जखोली ब्लाक के मुसांढुग निवासी हरवीर सिंह पुत्र पुर्ण सिंह उम्र 43 व मदन सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इसी गांव के धर्मेद्र सिंह पुत्र दर्शन सिंह उम्र 34 घायल हो गए जिन्हें हायर सेंटर रैफर किया गया है।

दोनों मृतकों को जिला चिकित्सालय में पीएम कराया जा रहा है, जबकि पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुदकमे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि तीनों लोग केदारनाथ यात्रा में घोड़ाखच्चर चलाते थे और गौरीकुंड से पैदल घर की ओर जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.