देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती धांधली मामले में एसटीएफ ने आज 31वीं गिरफ्तारी की है। उत्तराखंड पुलिस के जवान विनोद जोशी को गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने यूकेएसएसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले से संबंधित मुकदमे की विवेचना के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की। गवाहों के बयानों और साक्ष्यों के आधार पर आज अभियुक्त विनोद जोशी पुत्र रमेश जोशी, निवासी सितारगंज उधमसिंह नगर को साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया।

अभियुक्त विनोद जोशी वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में जनपद उधमसिंह नगर में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। अभियुक्त का भाई मनोज जोशी जो कनिष्ठ सहायक के पद पर था। वह पूर्व में गिरफ्तार होकर वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में है।

अभियुक्त विनोद जोशी ने अपने भाई के साथ मिलकर वीडीओ/वीपीडीओ भर्ती में कई परीक्षार्थियों को परीक्षा से एक रात पहले कुंडेश्वरी में एक घर उपलब्ध कराया था। जहां पर अन्य अभियुक्तों ने कई परीक्षार्थियों को रात में प्रश्नपत्र हल करवाया था। साथ ही कई परीक्षार्थियों को अपनी कार से एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने के साक्ष्य पर गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.