Uttarakhand News : उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं। चमोली जिले में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

/

Chamoli Accident: हादसे में व्यक्ति की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार, चमोली जनपद के नंदानगर-भेंटी मोटरमार्ग पर लाखी मोड के पास आज शुक्रवार को एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति (चालक) की मौके पर ही मौत हो गई, मृतक की पहचान लक्ष्मण सिंह (उम्र 32 वर्ष) पुत्र विक्रम सिंह, निवासी बांज बगड़ नंदानगर के रूप में हुई है।

Nandanagar Accident: हादसे में एक व्यक्ति गंभीर घायल

वहीं इस हादसे में एक कार सवार दूसरा व्यक्ति घायल हुआ है। घायल व्यक्ति वीरेंद्र (उम्र 40 वर्ष) पुत्र भवान सिंह, ग्राम भेंटी घाट का रहने वाला है। घायल को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नंदानगर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Dehradun Accident: बाइक और कार में भिड़ंत, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

देहरादून में बाइक और कार की भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। हादसे के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत घटनास्थल से गुजर रहे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर घायलों का हाल जाना और एंबुलेंस को बुलाकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.