Dehradun News: जोलीग्रांट एयारपोर्ट पर आज सुबह 10 बजे टेक्सी यूनियन के सदस्य को बाहरी टैक्सी का विरोध करना उस समय भारी पड़ गया, जब एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवान ने टैक्सी यूनियन के सदस्य की पिटाई कर दी।

/

टैक्सी यूनियन के सदस्य की पिटाई का मामला देखते ही देखते तूल पकड़ गया और एयरपोर्ट पर टैक्सी यूनियन के सैकड़ों लोगों ने पिटाई के आरोपी जवान के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर टैक्सी का संचालन ठप कर दिया और कारवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर CISF सुरक्षा कर्मियों ने टैक्सी चालक को पीटा! यूनियन ने विरोध में वाहनों का संचालन किया बंद।#bharatjan #dehradunnews #jollygrantairport #Uttarakhand pic.twitter.com/t9Ud9G8VSY

— BharatJan भारतजन (@bharat_jan) October 25, 2022

घटना की जानकारी मिलते ही डोईवाला कोतवाली के एसएसआई राकेश शाह और जोलीग्रांट पुलिस चौकी के इंचार्ज उत्तम रमोला पुलिस के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे और टैक्सी यूनियन के लोगों ने बात की।

इसी बात को लेकर टेक्सी चालक यूनियन ने एयारपोर्ट पर सीआईएसएफ जवानो के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें बर्खास्तगी की मांग करते हुए जाम कर नारेबाजी की गई और घंटो तक सीआईएसएफ के जवानो के खिलाफ विरोध किया गया। इस दौरान टेक्सी यूनियन ने आरोप लगते हुए कहा कि, एयरपोर्ट पर कार्यरत सीआईएसएफ के जवान टेक्सी चालको से ऐसे व्यवहार कर रहे जैसे वह आतंकवादी हो। कुछ समय पूर्व भी सीआईएसएफ के जवानों द्वारा इसी तरह अभद्रता किया गया, हम इन जवानों की बर्खास्तगी की मांग करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.