देहरादून: ऋषिकेश में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि, रुद्रप्रयाग के युवक ने उसका दो बार जबरन गर्भपात भी कराया। साथ ही वह सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, वादिनी पूजा (काल्पनिक नाम) ने कोतवाली हाजा पर एक लिखित तहरीर दी कि, विनोद राणा पुत्र जयपाल सिंह राणा (निवासी – ग्राम बाबई, पट्टी तल्लानागपुर, थाना माईकोर्ट, जिला रुद्रप्रयाग) ने वादिनी को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इस दौरान दो बार जबरन उसका गर्भपात भी कराया। साथ ही सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने और जान से मारने की भी धमकी दी।

इस लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या- 220/2022 धारा-316 376 504 506 आईपीसी बनाम विनोद राणा अभियोग पंजीकृत कर विवेचना शुरू की गई। घटना की गंभीरता के दृष्टिगत उच्चाधिकारियो के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया।

गठित पुलिस टीम ने सोमवार को सुरागरसी और मुखबिर तंत्र की सहायता से अभियुक्त को गुमानीवाला श्यामपुर से गिरफ्तार किया। पुलिस टीम में महिला उपनिरीक्षक मीनू यादव, कांस्टेबल संदीप छाबड़ी, कांस्टेबल सोनी कुमार और एसओजी देहात शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.