रुद्रपुर : पहले लव मैजीज की, दोनों साथ भी रहे और जब वह गर्भवती हुई तो उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उसका पति उसे जान से मारने के इरादे से जंगल भी ले गया। इसका पता चलते ही उसने चलती कार से कूदकर जान बचाई। शिकायत  मिलने के bपुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

/

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप जगतपुरा वार्ड नंबर छह निवासी युवती ने बताया कि मूलरूप से डूंगरा, भनोली अल्मोड़ा निवासी संजय सिंह बिष्ट पुत्र मोहन सिंह वर्तमान में जगतपुरा में रह रहा है। एक साल पहले संजय सिंह ने उससे मंदिर में प्रेम विवाह किया था । अब वह 9 माह के गर्भ से है और संजय सिंह उसे अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है।

कारण पूछने पर बच्चा उसकी न होने की बात कह रहा है। आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे जान से मारने के इरादे से संजय सिंह, उसका भाई दीपू बिष्ट और मां कार में बैठाकर जंगल की ओर ले गए। उसे शक हुआ तो उसने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

उसने पुलिस से आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.