पौड़ी: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को पौड़ी में एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर ऊपर की सड़क से नीचे वाली सड़क पर जा गिरी। इस दुर्घटनाग्रस्त में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, अन्य दो लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद आनन फानन में घायलों को पौड़ी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक बिष्ट अपने 04 दोस्तों के साथ देहरादून से पौड़ी आया था। बीते कल शुक्रवार को वे पौड़ी के डुंगरी गांव पहुंचे थे, जहां एक स्थानीय रिजॉर्ट में रुके थे। आज देहरादून लौटते समय एक स्थानीय युवक की बाइक लेकर दो दोस्त आगे चल रहे थे, जबकि उनके पीछे कार में दो अन्य दोस्त व एक स्थानीय युवक समेत 03 लोग आ रहे थे। इस बीच पौड़ी-डुंगरी मोटर मार्ग अचानक कार चालक ने सड़क के मोड़ पर नियंत्रण खो दिया, जिससे यह हादसा हुआ।

हादसे के बाद कार सवार तीनों युवकों को बाइक सवार लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी ले गए, जहां डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अभिषेक बिष्ट उर्फ थापा, उम्र 40 वर्ष, पुत्र कमलेश्वर सिंह बिष्ट, निवासी नेशविला रोड देहरादून के रूप में हुई है। वहीं कार चला रहा नेशविला रोड देहरादून निवासी सागर पैन्यूली, अतुल नौड़ियाल निवासी भीमली तल्ली पौड़ी घायल हो हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल पौड़ी में उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.