पिथौरागढ़: यहां पर एक सनकी व्यक्ति ने 2 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बच्चे की गर्दन काट दी। आरोपी मृतक का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

घटना धारचूला तहसील मुख्यालय से 24 किमी की दूरी पर स्थित गर्गुवा गांव स्थित सोप तोक की बताई जा रही है। यहां नेपाल निवासी रिश्तेदार के 2 साल के वंश कुँवर के गले में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। अन्य लोगों पर भी आरोपी ने हमला किया। उन्होंने किसी तरह भागकर जान बचाई।

उसने धारदार हथियार से वंश के गले में वार कर हत्या कर दी। वंश की मां कविता कुछ समझ पाती इससे पूर्व ही सनकी नेपाली ने उस पर भी हमला करने के लिए धारदार हथियार चलाया। वह किसी तरह बच कर घर के अंदर कमरे में घुस गई। अंदर से दरवाजा बंद कर दिया।

उसके बचाने की पुकार सुन कर वंश के दादा कुशल सिंह कुंवर (60) घर से बाहर निकले तो नेपाली ने उस पर ही धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। कुशल सिंह द्वारा बचाव किया गया। इस दौरान हमले में उनकी बाएंं हथेली की दो अंगुलियां कट गई।

इसके अलावा शरीर के अन्य अंगों में भी गंभीर चोट आ गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली धारचूला को दी । सूचना मिलते ही कोतवाल कुंवर सिंह रावत, पुलिस दल और राजस्व दल के साथ घटनास्थल पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर वंश का शव पड़ा था। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.