Breaking
June 18, 2024

हल्द्वानी: पुलिस ने एक घर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवती को काउंसिलिंग के बाद मकान स्वामी के सुपुर्द किया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस के अनुसार सत्यापन की कार्रवाई के दौरान भट्ट कॉलोनी फेस 1 स्थित एक किराए के मकान में अनैतिक देह व्यापार संचालित होने की सूचना पर छापा मारा गया। जहां पुलिस ने एक कमरे से युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। साथ ही मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। साथ ही मौके से कस्यालेख, मुक्तेश्वर निवासी महिला सरगना गायत्री को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती ने बताया कि वह मुक्तेश्वर से काम की तलाश में यहां आई थी। लेकिन इस बीच गायत्री नामक महिला ने उसे पैसों का लालच देकर इस कार्य में धकेल दिया। वह लंबे समय से किराए के मकान में बिना सत्यापन कराए रह रही थी और इस अनैतिक कार्य को अंजाम दे रही थी। इस मामले में पुलिस ने महिला सरगना के साथ ही ग्राहक ऋषभ निवासी काठगोदाम को गिरफ्तार कर लिया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *