UKPSC Recruitment 2022 : सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले उत्तराखंड के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल, पटवारी-लेखपाल और फॉरेस्ट गार्ड के बाद आज एक अन्य भर्ती के लिए यूकेपीएससी विज्ञप्ति जारी करेगा।

/

UKSSSC Recruitment Paper Leak के बाद भर्तियां हुई ट्रांसफर

विदित हो कि, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक विवादों के बाद कई भर्तियां उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) को ट्रांसफर कर दे गई थी, जिनके बाद राज्य लोक सेवा आयोग ने इन भर्तियों को लेकर परीक्षा कैलेंडर जारी किया था। इसके हिसाब से अब तक UKPSC ने विज्ञप्तियां निकाली भी हैं। वहीं शुक्रवार को अब सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक के पदों के लिए विज्ञप्ति निकाली जाएगी।

Jobs In Uttarakhand 2022 : आज 891 पदों पर जारी होगी विज्ञप्ति

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आज शुक्रवार को समूह-‘ग’ की सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक के 891 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की जाएगी। आयोग ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। वहीं परीक्षा कैलेंडर के अनुसार इन पदों के लिए अनुमानित परीक्षा तिथि 12 फरवरी 2023 है।

वहीं इसके बाद अगली भर्ती नवंबर के दूसरे सप्ताह में बंदी रक्षकों के 213 पदों के लिए निकाली जायेगी। इसकी शारीरिक परीक्षा के बाद लिखित परीक्षा की तिथि निर्धारित की जाएगी।

UKPSC Exam Calendar 2022 : पूर्व में जारी परीक्षा कैलेंडर:

Leave a Reply

Your email address will not be published.