Breaking
April 18, 2024

UKPSC Recruitment 2022 – 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने भर्ती परीक्षा को लेकर अपडेट जारी किया है। पटवारी / लेखपाल भर्ती की लिखित परीक्षा के प्रवेश पत्र को लेकर आयोग ने मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी किया। इसमें भर्ती लिखित परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को लेकर जानकारी दी गई है।

UKPSC Admit Card Download: 8 जनवरी को होगा राजस्व उपनिरीक्षक भर्ती लिखित परीक्षा

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने यह नोटिफिकेशन जारी किया है। आयोग के अनुसार, राजस्व उपनिरीक्षक (पटवारी / लेखपाल) की लिखित परीक्षा का आयोजन सभी 13 जिलों में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर रविवार 8 जनवरी 2023 को किया जाएगा।

Patwari Lekhpal Admit Card Download: 29 दिसंबर से डाउनलोड होंगे पटवारी / लेखपाल के प्रवेश पत्र

अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा के लिए 29 दिसंबर 2022 से आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in या ukpsc.net.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड (Admit Card Download) कर सकते हैं। आयोग ने यह भी साफ किया कि, प्रवेश पत्र डाक द्वारा नहीं भेजे जाएंगे, अभ्यर्थियों को ऑनलाइन ही यह डाउनलोड करने होंगे।

बता दें कि, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने 14 अक्टूबर 2022 को पटवारी / लेखपाल के कुल 563 पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। इन कुल पदों में से 391 पद पटवारी और 172 पद लेखपाल के हैं।


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *