देहरादून: राजधानी दून में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां बारिश होने के कारण मोटरसाइकिल फिसलने से 22 साल के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक ने हेलमेट नहीं पहना था, जबकि हेलमेट उसने मोटरसाइकिल के पीछे रखा था। माना जा रहा है कि, युवक ने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। लेकिन थोड़ी सी लापरवाही से युवक की असामयिक मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार शाम को लगभग 06:30 बजे कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली हुई कि, रानीपोखरी नए पुल पर एक बाइक सवार का एक्सीडेंट हो गया है। इस सूचना पर थाना रानीपोखरी से तत्काल फोर्स मौके पर रवाना किया गया।

मौके पर जाकर देखा तो एक बाइक सवार पुल के बीचोबीच गिरा पड़ा था, जिसको तत्काल 108 एंबुलेंस के द्वारा जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया गया। मोटरसाइकिल (वाहन संख्या UK 14 J- 0170) को कब्जे में लिया गया। जानकारी करने पर प्रथम दृष्टया बारिश होने के कारण मोटरसाइकिल फिसलने से एक्सीडेंट होना पाया गया।

मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट नहीं पहना था, जबकि हेलमेट मोटरसाइकिल के पीछे रखा था। जौलीग्रांट अस्पताल में जाकर जानकारी की गई तो चिकित्सकों ने उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया। परिजन अस्पताल में मौजूद हैं। मृतक का शव अग्रिम कार्यवाही हेतु मोर्चरी में रखा गया है। मामले में जांच जारी है।

मृतक की पहचान पुलकित गौड़ (उम्र 22 वर्ष) पुत्र ओम प्रकाश गौड़, निवासी रेशम माजरी थाना डोईवाला, देहरादून के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.