Uttarakhand News: उत्तराखंड में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के समय कार में 3 लोग सवार थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को कार से बाहर निकाला। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं।

Dehradun car Accident: पेड़ से टकराकर कार दुर्घटनाग्रस्त

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज तड़के समय करीब 1:00 बजे 112 से प्रेरणा स्टोर के पास सहस्त्रधारा रोड पर एक्सीडेंट होने की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक डार्क मैटेलिक कलर की टाटा टियागो कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई पड़ी थी। जिसमें 2 लोग अंदर फंसे थे और एक व्यक्ति बाहर पड़ा था।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 02 घायल

इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया और तीनों व्यक्तियों को 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर डॉक्टर्स ने एक व्यक्ति लोकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया और अन्य व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LIC employee death: एलआईसी में कार्यरत तीनों जा रहे थे अपने घर

एक घायल व्यक्ति के होश में आने पर नाम पता मालूम करते हुए परिजनों को सूचना दी गई। मृत व्यक्ति के शव को मोर्चरी में रखवाया गया, जिसका पंचायत नामा पंजीकृत करा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की स्थिति सामान्य है, जबकि दूसरे व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। वाहन सवार तीनों व्यक्ति कार में सहस्त्रधारा से अपने घर जा रहे थे और एलआईसी में कार्यरत हैं। शेष कार्रवाई समय से अमल में लाई जाएगी।

कर्णप्रयाग, चमोली का रहने वाला है मृतक व्यक्ति

मृतक व्यक्ति लोकेश मिश्रा पुत्र विजय प्रसाद मिश्रा, कर्णप्रयाग, जनपद चमोली का रहने वाला था। वहीं घायलों में पूर्ण सिंह राणा पुत्र बचन सिंह राणा निवासी ग्राम रेनी और रजनीश पुत्र गेंदालाल निवासी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.