देहरादून: उत्तराखंड पुलिस ने बीती देर रात सड़क दुर्घटना में एक सिपाही को खो दिया। यह हादसा तब हुआ जब कांस्टेबल अपनी बाइक में हरिद्वार से देहरादून की तरफ आ रहे थे। वह 2001 में पुलिस में भर्ती हुए थे और वर्तमान में छुट्टी पर चल रहे थे।

उत्तराखंड पुलिस के आरक्षी राकेश राठौर वर्ष 2001 बैच के भर्ती थे। बीती देर रात करीब 02:26 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से हरिद्वार से देहरादून की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हर्रावाला एसबीआई बैंक के सामने उनकी मोटरसाइकिल सडक के बीच बने डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह घायल हो गये। रात्रि चीता मोबाईल में नियुक्त कर्मचारिगणो द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने आऱक्षी राकेश राठौर को मृत घोषित कर दिया।

उक्त घटना के सम्बन्ध में घटनास्थल के समीप स्थित सीसीटीवी फुटेज देखी गयी, जिसमें आरक्षी की मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट डिवाइडर से टकराने से होने की पुष्टि हुई है। अन्य किसी वाहन से होना नहीं पाया गया है। वर्तमान में आरक्षी राकेश राठौर अवकाश पर चल रहे थे।

पुलिस के अनुसार, आरक्षी राकेश राठौर बहुत ही मृदुभाषी एवं मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। उनका इस तरह अचानक चले जाना पुलिस परिवार की बहुत बड़ी क्षति है, जिससे पूरे पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उत्तराखंड पुलिस ने लिखा कि, ईश्वर जीवात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और उनके पारिवारिक सदस्यों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.