उत्तराखंड: लोगों ने गरीब का बच्चा समझकर विधायक बनाया, माफिया को बचाने की कोशिश ना करें…





                           
                       

देहरादनू: अधीनस्त चयन सेवा आयोग (UKSSSC) पेपर लीक मामले में सफेदपोश के शामिल होने की चर्चा के बाद से ही मामला प्रदेशभर में चर्चा में है। लगातार लोग यह अटकलें लगा रहे हैं कि आखिर और जिला पंचायत सदस्य कौन है। हालांकि, बहुत सारे लोग खुलकर नाम भी ले रहे हैं। जिला पंचायत सदस्य उत्तरकाशी जिले का बताया जा रहा है। पहले भी भर्ती गड़बड़ियों में उसका नाम सामने आता रहा है। बताया जा रहा है कि इन दिनों जिला पंचायत सदस्य कहीं विदेश में है।

इस मामले में जिला पंचायत सदस्य को बचाने के प्रयास भी शुरू हो गए हैं। इसका खुलासा बेरोजगार संगठन के बॉबी पंवार ने किया है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने सीधेतौर पर किसी को नाम तो नहीं लिखा है, लेकिन इशारों में सबकुछ कह दिया है।

उत्तराखंड: CM धामी का बहनों को तोहफा, यहां पढ़ें आदेश

उन्होंने लिखा है कि पेपर लीक मामले के आरोपी को बचाने का विधायक प्रयास ना करें। लोगों गरीब का बच्चा समझकर अपना पैसा लगाकर विधायक बनाया है। यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रही है। कई व्हाट्सएप ग्रुपों में भी शेयर की जा रही है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब विधायक भी निशाने पर आ गए हैं।

लोग अंदजा लगा लगा रहे हैं कि विधायक कौन है। हालांकि, अधिकांश लोग बॉबी पंवार का इशारा समझ रहे हैं कि विधायक कौन है। इससे एक बात साफ है कि मामले में बेरोजगार संगठन का रुख भी सख्त है। पेपर लीक मामले के आरोपियों को बच पाना मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.