बड़कोट: लोक निर्माण विभाग दावे को बड़े-बड़े करता है। लेकिन, सरकार के निर्देशों और अपने हवाई दावों को कभी धरातल पर नहीं उतारता। आलम यह है कि गड्ढों में लागों को सड़क खोजनी पड़ रही है। इतना ही नहीं सड़क के दोनों ओर उगी लंबी-लंबी झाड़ियों तक को नहीं काटा जा रहा है। अधिकारियों से परेशान ग्रामीणों ने विधायक दुर्गेशर लाल को पत्र लिखकर सड़कों की स्थिति सुधारने की मांग की है।

ग्राम प्रधान लोदन प्रियंका नौटियाल ने कहा कि इस मोटर मार्ग पर आए दिन गाड़ियों के टकराने की घटनाएं होती रहती है। सड़क के दोनों और घास और झाड़ियां अत्यधिक बढ़ चुकी हैं, जिसकी वजह से आगे से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। रोड पर गड्ढे भी बहुत अधिक हो चुके हैं, जिन्हें भरने के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने विधायक से गुहार लगाई है।

उत्तराखंड: भारी बारिश का कहर, घरों में घुसा पानी, 70 लोगों को बचाया 

स्थानीय ग्रामीण अंकित बहुगुणा का कहना है कि विभाग को कई बार इस संबंध में अवगत कराया जा चुका है। लेकिन, विभाग आंख और कान बंदकरे गहरी नींद में सोया हुआ है। लोगों ने बड़कोट से गोडर क्षेत्र के प्रत्येक गांव की सड़क मार्ग में साइन बोर्ड लगाने की गुहार भी लगाई है। विभागीय अधिकारी समस्याओं का समाधान करना तो दूर, फोन तक उठाने को राजी नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.