SBI PO के पदों पर आवेदन का अंतिम मौका कल है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) कल, 11 अक्टूबर, 2022 को प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर आवेदन का अंतिम मौका है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए अप्लाई नहीं कर पाए हैं, वो SBI की आधिकारिक साइट http://sbi.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया- 22 सितंबर 2022

आवेदन की आखिरी तारीख- 12 अक्टूबर 2022

SBI PO के पदों पर डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत 

हाल की तस्वीर

हस्ताक्षर

पिछले 10 वर्षों के अनुभव का संक्षिप्त विवरण (असाइनमेंट-वार विवरण) (PDF)

ID प्रूफ (PDF)

जन्म तिथि का प्रमाण (पीडीएफ)

EWS / जाति प्रमाण पत्र (एससी / एसटी / ओबीसी / पीडब्ल्यूडी (यदि लागू हो)

कोई अन्य दस्तावेज़

कैंडिडेट्स ध्यान दें कि, आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, सभी दस्तावेज PDF में होने चाहिए। पेज का आकार ए 4 होना चाहिए और फ़ाइल का आकार 500 केबी से अधिक नहीं होना चाहिए। प्रत्येक दस्तावेज़ को अपलोड करने के लिए अलग-अलग लिंक होंगे। संबंधित लिंक अपलोड पर क्लिक करें। उम्मीदवारों को जेपीजी या JPEG, PDF फाइल का चयन करना होगा।

पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद, प्रारंभिक परीक्षा 17, 18, 19 और 20 दिसंबर 2022 को आयोजित की जाएगी। SBI PO प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों को एसबीआई पीओ मेंस परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।वहीं अगर भर्ती से संबंधित विवरण उम्मीदवारों द्वारा एसबीआई की आधिकारिक साइट के माध्यम से जांचे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.