रिपोर्ट: राजन रावत

देहरादून: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी दून के लच्छीवाला में आज सुबह करीब साढ़े सात बजे बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत यह रही कि, हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। कुछ लोगों को हल्की चोटे आई हैं।

जानकारी के अनुसार, रोडवेज बस यात्रियों को लेकर देहरादून से पौड़ी जा रही थी। इसी दौरान शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे लच्छीवाला के पास तेज रफ्तार बस ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इससे मौके पर लोगों में चीख पुकार मच गई।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय कार में दो लोग सवार थे, जबकि बस भी यात्रियों से भरी थी। बस सवार लोगों का आरोप है कि, बस चालक ने शराब पी रखी थी और वह तेज रफ्तार से बस चला रहा था।

गनीमत यह रही कि, इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। लेकिन लोगों का कहना है कि, पहाड़ जा रही बस चालक के शराब पीने के कारण पहाड़ी मार्ग पर पहुंचने पर किसी बड़े हादसे की भी आशंका बनी थी।

वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस चालक का मेडिकल कराने के साथ ही घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.