उत्तराखंड: अस्पताल के बाथरूम में नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, दोनों की मौत, आखिर डॉक्टर ने क्या देखा?
  • नाबालिग ने अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया.

  • पता चला कि नाबालिग नौ माह से गर्भवती थी.





                           
                       

 

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। डॉक्टरों के पास पेट दर्द की शिकायत लेकर आई नाबालिग ने अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया, जहां जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई। अब यह मामला चर्चाओं में हैं। नाबालिग का इलाज करने वाले डॉक्टरों की योग्यता पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि ऐसे कौन से डॉक्टर हैं, जिनको यह पता नहीं चला कि नाबालिग गर्भवती। पेट दर्द को लेकर कोई जांच भी नहीं कराई गई। अस्पताल में एक नाबालिग पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्‍पताल पहुंची। लेकिन वहां उसे प्रसव पीड़ा हुई और उसने शौचालय में बच्‍चे को जन्‍म दिया। हालांकि दोनों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के सामने आने से क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है।

उत्तराखंड: तीन दिवसीय गढ़वाल दौरे पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत

जानकारी करने के बाद पता चला कि नाबालिग नौ माह से गर्भवती थी। मामला जिला मुख्यालय के नजदीक का बताया जा रहा है। डिलीवरी के बाद नाबालिग ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया, वहीं बच्‍चे की भी मौत हो गई। नवजात की मौत की जानकारी भी आज शनिवार सफाई कर्मचारियों को लगी।

https://mobile.twitter.com/pahadsmachar

जानकारी के मुताबिक पेट दर्द की शिकायत पर नाबालिग की मां उसे जिला अस्पताल लेकर आई थी। चिकित्सकों को भी लड़की के गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी। लड़की ने बिना चिकित्सकों की जानकारी के ही बच्‍चे को शौचालय में जन्म दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.