हरिद्वार: दिनदहाड़े ज्वालापुर में फायरिंग से हड़कंप मच गया। बताया गया कि, यहां खन्ना नगर में भाजपा के एक नेता ने दूसरे भाजपा नेता के घर जाकर फायरिंग कर दी। मामला भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक के घर के पास का है।

बताया जा रहा है कि, भाजपा की ओर से आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भाजपा के युवा नेता विष्णु आरोड़ और दीपक टंडन में कहासुनी हो गई। कार्यक्रम में दोनों को समझा कर शांत करा दिया गया।

अपने ऊपर हुए हमले के बाद भाजपा युवा नेता दीपक टंडन ने बताया कि, वो पार्टी के कार्यक्रम से जैसे ही अपने घर पहुंचे तो विष्णु अरोड़ा 40 से 50 लड़कों के साथ उनके घर पहुंचा और घर मे तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान उसने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि वह समय रहते नीचे बैठ गए, नही तो गोली उनको भी लग सकती थी।

वहीं नगर विधायक मदन कौशिक के गृह वार्ड में हुई घटना से पुलिस महकमे के होश उड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस जांच शुरू कर आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाले।

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ, जिसमे हरिद्वार के खन्ना नगर स्थित पेट्रोल पंप के पास भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लाठी-डंडों से लैस होकर एक युवक को जमीन पर बैठाकर उसकी ताबड़तोड़ पिटाई की जा रही थी। इस वीडियो को वायरल करने का आरोप लगाकर अन्य भाजपा कार्यकर्ता ने दीपक टंडन की पिटाई कर दी। भाजपा नेता अपने साथियों के साथ खन्ना नगर के अंदर गली नंबर 4 में पहुंचा और साथियों के साथ मिलकर दीपक टंडन की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान वहां फायरिंग भी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.