हरिद्वार: उत्तराखंड में बदमाश लगातार पैर पसार रहे हैं। खासकर हरिद्वार जिले में लगातार बदमाशों ने खूब पैर जमाए हैं। पुलिस पर फायरिंग की पिछले दो-तीन महीने में लगातार घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों एक आतंकी भी पकड़ा गया था। अब 50 हजार के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के शिवालिक नगर में सिपाही की आंख फोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। पुलिस को बदमाश के बहादराबाद नहर पटरी पर फायर झोंकने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। इस बीच बदमाश ने फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस की फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटना करीब साढ़े आठ बजे की है।

सुबह बाइक पर सवार दो बदमाश हरिद्वार में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे थे। बहादराबाद में नहर पटरी पर चेतक पर तैनात पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन, बदमाशों ने चेतक कर्मियों पर फायर झोंक दिया।

मुठभेड़ की सूचना पर क्षेत्र की तत्काल घेराबंदी की गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको अस्पताल भिजवाया गया है। एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.