मोरी: जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण हमेशा से ही क्षेत्र की प्रतिभाओं की हौसला-अफजाई के लिए तैयार रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनको राजकीय इंटर कॉलेज नैटवाड़ से विद्यालय और क्षेत्र की होनहार कबड्डी खिलाड़ी अंजलि को सम्मानित करने का आमंत्रण मिला। उन्होंने एक पल गवांए बगैर विद्यालय का निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

राजकीय इंटर कॉलेज मोरी में क्षेत्र की होनहार खिलाड़ी अंजलि को सम्मानित किया गया। अंजलि वही कबड्डी खिलाड़ी हैं, जो पिता के हादसे में निधन के अगले ही दिन उठ खड़ी हुई और उत्तरकाशी पहुंचकर कबड्डी के मैदान में उतर गई। अंजलि ने खुद का जज्बा तो दिखाया ही। साथ ही अन्य लोगों के सामने भी एक उदाहरण पेश किया है।

जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कहा कि हमें अपनी प्रतिभावों का सम्मान करना चाहिए। अंजलि ने जो स्प्रिट दिखाई है। वह सही मायने में स्पोर्ट्समैन की स्प्रिट है। उसने अपने समर्पण और साहस से दिखाया कि सफलता ऐसे ही नहीं मिलती है। सफलता हासिल करने के लिए त्याग करना पड़ता है। जिला पंचायत अध्यक्ष बिजल्वाण ने अंजलि को आगे भी हर संभव मदद का भरोसा दिया।

वहीं, कबड्डी की उभरती खिलाड़ी अंजलि का कहना है कि मैं जनपद के दुर्गम क्षेत्र की रहने वाली हूं। वह अपने परिवार के साथ ही देश का नाम रोशन करना चाहती हैं। अंजलि समेत क्षेत्रवासियों और विद्यालय प्रबंधन ने जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.