Breaking
June 18, 2024

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया में लोकप्रियता की नई मिसाल कायम की है। उत्तराखंड में जहां पक्ष और विपक्ष के नेताओं में मुख्यमंत्री धामी टॉप पर हैं, वहीं देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बाद फॉलोअर्स में देश के बड़े नेताओं में शुमार हो गए हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में देशभर में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिलने, बड़े और कड़े फैसलों से मुख्यमंत्री धामी की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। खासकर युवाओं में मुख्यमंत्री धामी का खूब क्रेज दिख रहा है।

सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रिकॉर्ड 1 करोड़(10 मिलियन) फॉलोवर्स हो गए हैं। उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देशभर में सभी मुख्यमंत्रियों और पक्ष-विपक्ष के नेताओं में मुख्यमंत्री धामी की सोशल मीडिया में जबरदस्त लोकप्रियता बढ़ी है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत देश के सभी मुख्यमंत्रियों में धामी की लोकप्रियता का ग्राफ सबसे ऊपर है।

उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, त्रिवेंद्र सिंह रावत से लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल समेत बड़े नेताओं में मुख्यमंत्री धामी के फालोवर्स कई गुना ज्यादा हैं। इसी तरह देश में कांग्रेस युवराज राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत अन्य बड़े नेताओं में मुख्यमंत्री धामी की फैन फॉलोइंग कई गुना ज्यादा है। बहरहाल, इस बार लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री धामी को देशभर में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिलने से उनकी लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ा है। इसके अलावा राज्य में कड़े और बड़े फैसलों के चलते भी मुख्यमंत्री धामी देशभर में पसंदीदा नेता बने हैं। मुख्यमंत्री धामी के न केवल फेसबुक पेज पर, बल्कि इंस्टाग्राम, ट्वीटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी धमक लगातार बढ़ रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *