Ankita Murder Case: 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से लोगों में भारी रोष है। गुस्‍साए लोगों ने एक ओर विधायक की गाड़ी तोड़ दी, तो दूसरी ओर आरोपित की फैक्ट्री में भी आग लगा दी। इससे पहले बीते कल ग्रामीणों ने हत्यारोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट वनंत्रा में तोड़फोड़ की थी।

 

जानकारी के मुताबिक, अंकिता भंडारी के शव को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश (AIIMS Rishikesh) लाया गया। यहां बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए। यहां पहुंची यमकेश्वर की विधायक रेनू बिष्ट को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। आक्रोशित भीड़ द्वारा तोड़फोड़ के बाद माहौल खराब होता देख विधायक वहां से निकल गईं। पुलिस सुरक्षा के बीच रेनू बिष्ट को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया और अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुला ली गई है।

दूसरी ओर गुस्साए लोगों ने अंकिता के हत्यारोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट के एक हिस्से में बने गोदाम में आग लगा दी। यहां पर आंवला कैंडी बनाने का लघु उद्योग स्थापित किया गया था। बताया गया कि, पुलकित आर्य की इस फैक्ट्री के बनने के कई साल बाद वनंत्रा रिजॉर्ट को बनाया गया था। यह रिजॉर्ट पुलकित की अय्याशी का अड्डा था। आरोप है कि, फैक्ट्री में भी कई अनैतिक कार्य होते थे।

 

अंकिता भंडारी की हत्या से पूरा उत्तराखंड सुलग गया है। लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। बीते कल भी लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस की गाड़ी को एक लिया था और आरोपियों के कपड़े फाड़कर उनके साथ मारपीट की थी। इससे समझा जा सकता है कि, लोग अंकिता मर्डर केस से कितने अधिक क्रोधित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.