उत्तराखंड  : कांवड़ियों के बीच मारपीट, एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला
  • कांवड़ियों के बीच मारपीट.

  • एक युवक को कांवड़ियों ने पीट-पीटकर मार डाला.





                           
                       

रुड़की: कांवड़ यात्रा अपने चरम पर है। जहां कुछ कांवड़ियों शांति से अपनी यात्रा कर रहे हैं। वहीं, डाक कांवड़ के नाम पर कुछ लोग हंगामा और हुड़ंग भी मचा रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर बवाल मचा रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली-हरिद्वार बायपास मार्ग पर रुड़की में देखने को मिला है।

डाक कांवड़ के वाहन को आगे निकालने को लेकर कांवड़ यात्रियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक कांवड़ यात्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे मुजफ्फरनगर और हरियाणा के डाक कांवड़ यात्रियों के बीच अपने डाक कांवड़ वाहनों को आगे निकालने की होड़ लगी हुई थी।

उत्तराखंड: लौट आया कोरोना, इस स्कूल में 7 छात्र और एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव

इस दौरान विवाद हो गया। जानकारी के अनुसार नगला इमरती बाईपास पर उत्तर प्रदेश के डाक कांवड़ यात्रियों की कांवड़ आगे निकल गई।इस बात को लेकर हरियाणा के डाक कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया और यूपी मुजफ्फरनगर के कार्तिक नाम के युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। उसे गंभीर हालत में अस्पता में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है। साथ ही यूपी के मुजफ्फरनगर पुलिस ने को भी सूचना दी है। मामले में कार्रवाई चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.