देहरादून: जिले के सहसपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला आया है। बाजार से सामान लेकर घर लौट रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को जंगल में ले जाकर तीन युवकों ने गैंगरेप किया। बदहवास स्थिति में अपने घर पहुंची किशोरी बार- बार उल्टी कर रही थी। तब परिजनों ने उससे पूछा तब किशोरी ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, 27 और 28 जून की रात्रि को एक व्यक्ति द्वारा थाना सहसपुर पर लिखित सूचना दी कि, उसकी नाबालिग पुत्री को 3 व्यक्ति बहला-फुसलाकर वाहन में अपने साथ ले गए। वह नाबालिक को घर से करीब एक किलोमीटर दूर छरबा सुखी नदी पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुराचार किया। इस सूचना पर तत्काल थाना हाजा पर दुराचार संबंधी पोक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया।

मामले में पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अभियुक्तों को अति शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए थानाध्यक्ष सहसपुर को निर्देशित किया। जिस पर थाना सहसपुर पर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। अभियुक्त से संबंधित समस्त जानकारी एकत्रित कर पुलिस सूत्रों को अवगत कराया और तत्काल संभावित स्थानों पर दविश दी गई।

पुलिस ने अभियुक्त के दोस्तो व रिश्तेदारों से भी जानकारी की। इसी क्रम में रात्रि को ही टीम को सूत्रों से सूचना मिली कि उक्त अभियुक्त केदारा वाला के जंगल से अपने घर की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई। पीड़िता व अभियुक्त का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। अभियुक्त को आज न्यायालय पेश किया गया।

मामले में गिरफ्तार अभियुक्त:

1- अनिल कुमार पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह, निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर उम्र 26 वर्ष।

2-आरिफ पुत्र शकील अहमद, निवासी ग्राम केदारा वाला थाना सहसपुर उम्र 23 वर्ष।

3 -असलम पुत्र कासिम अली, निवासी ग्राम के दारा वाला थाना सहसपुर उम्र 32 वर्ष।

पुलिस टीम

  • SSi रविंद्र सिंह नेगी
  • Si अक्षु रानी
  • कानि0 नीरज कुमार
  • कानि0 रिंकेश कुमार
  • कां0 जगजोत चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published.